13 मार्च 2019

‘कहानियों में बचपन’ children story manohar chamoli manu

---‘कहानियों में बचपन’
__________________दोस्तों। सादर, नमस्ते !
कई मित्र मुझसे मेरी कहानियों की किताब मांगते हैं। कई बार मेल से भी मांगते हैं। हर संभव कोशिश भी करता हूँ। असल किताब की प्रतियाँ दो-एक ही बची हैं। 

वैसे... अब तो ebook's का युग आ चुका है। इसका मतलब यह नहीं कि किताबें छपना बंद हो जाएंगी...! किताब हाथ में पकड़कर पन्ना-दर-पलटना उलटना अपने आप में पढ़ने का आनंद बढ़ाता है। फिर भी, जो मित्र ईबुक्स पढ़ते हैं उनके लिए मेरी एक किताब ‘कहानियों में बचपन’ है। मात्र 51 रुपए की है। हाँ ,बारह कहानियाँ हैं। यानि आपको एक कहानी के लिए 5 रुपए भी खर्च नहीं करने हैं।
इससे बड़ी बात कि यदि कहानियां आनंद नहीं दे सकीं तो, समीक्षा भी वहीं कर सकेंगे। धारदार,असरदार और सुधार हेतु सुझाव का मैं क़ायल होऊँगा। तो, उम्मीद है कि अपना हाथ अपन के सिर पर रखिएगा।
मैं उम्मीद कर रहा हूँ कि हमेशा की तरह मेरी टीप पर आप लाइक या कमेंट से इतर कहानियों को पढ़ने की पहल भी करेंगे। यह उम्मीद बनी रहनी चाहिए और बची भी।
प्रकाशन की तिथि : 30-03-2018
Rs- 51 रुपए
manohar chamoli 7579111144
लिंक यह है_
https://www.amazon.in/%E0%A4%95%E0%A4%B9%E0%A…/…/ref=sr_1_1…

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यहाँ तक आएँ हैं तो दो शब्द लिख भी दीजिएगा। क्या पता आपके दो शब्द मेरे लिए प्रकाश पुंज बने। क्या पता आपकी सलाह मुझे सही राह दिखाए. मेरा लिखना और आप से जुड़ना सार्थक हो जाए। आभार! मित्रों धन्यवाद।